एसबीआई क्लर्क भर्ती एडमिट कार्ड नोटिस जारी नई परीक्षा तिथि भी घोषित akinfo


एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए नई परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है इसके साथ ही स्टेट बैंक आफ इंडिया की 8424 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए एडमिट कार्ड का नोटिस भी जारी कर दिया गया है।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में जूनियर एसोसिएट के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड को लेकर नोटिस जारी कर दिया गया है जो अभ्यर्थी परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है स्टेट बैंक आफ इंडिया के लिए रिक्शा का आयोजन 5 जनवरी 6 जनवरी 11 जनवरी और 12 जनवरी 2024 को किया जाएगा।

SBI Clerk Admit CardSBI Clerk Admit Card

एसबीआई के होने वाली भर्ती के लिए एडमिट कार्ड की डेट भी जारी कर दी गई है यानी एडमिट कार्ड का नोटिस जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि एसबीआई क्लर्क परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 27 दिसंबर को जारी होंगे।

एसबीआई जूनियर एसोसिएट यानी क्लर्क भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 नवंबर से लेकर 10 दिसंबर तक भरे गए थे इसके बाद में 22 दिसंबर को स्टेट बैंक आफ इंडिया की तरफ से एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए परीक्षा तिथि घोषित की गई परीक्षा का आयोजन 5 जनवरी 6 जनवरी 11 जनवरी और 12 जनवरी 2024 को होगा।

भाई एसबीआई एडमिट कार्ड के लिए 27 दिसंबर को एडमिट कार्ड जारी होंगे इसके लिए भी नोटिस जारी हो गया है यह भर्ती लगभग 8424 पदों के लिए आयोजित की जा रही है जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक पास रखी गई है।

एसबीआई क्लर्क भर्ती की परीक्षा देने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड पास में होना जरूरी है बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

एसबीआई क्लर्क भर्ती एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना है यहां पर आपको एडमिट कार्ड के सेक्सन पर करना है।

हमने आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी नीचे उपलब्ध करवा दिया है जहां पर क्लिक करके भी आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं अब आपके यहां पर अपना एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करनी है।

इसके पश्चात आपके सामने एडमिट कार्ड दिखाई देगा जिसका एक प्रिंटआउट निकालना ताकि परीक्षा केंद्र में यह काम आ सके।

SBI Clerk Admit Card Check

एसबीआई एडमिट कार्ड नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें
एसबीआई एडमिट कार्ड एक्जाम डेट नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Tom Hanks Through the Years: From ‘Forrest Gump’ to ‘Elvis’ and Beyond ‘Fighter’ first look: Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Anil Kapoor seen as Air Force pilots Home again: Macaulay Culkin is enjoying the comeback he’s always deserved Salaar Part 1: Ceasefire trailer – Prabhas and Prithviraj join forces, pack a punch in Prashanth Neel’s film. Watch Sam Bahadur Film Audit: Vicky Kaushal, Meghna Gulzar’s Film Gets Where The Entertainers Need Profundity